चाचा ने अपनी ही भतीजी को दी इस तरह दर्दनाक मौत
चाचा ने अपनी ही भतीजी को दी इस तरह दर्दनाक मौत
Share:

ऊधमसिंह नगर : शहर के खटीमा में पिछले शुक्रवार हुई नाबालिग की हत्या के मामले में पारिवारिक रंजिश सामने आई है। पुलिस के अनुसार मृतका का चाचा उसके पिता से रंजिश रखता था और इसी के चलते दोनों भाई अलग रहते थे। जानकारी के मुताबिक आरोपी चाचा के साथ ही उसकी मां और बहन भी रहती थी। आरोपी की बहन के क्षेत्र के एक युवक से प्रेम सम्बंध थे। जिसका विरोध मृतका का पिता करता था और इसी रंजिश में कुछ दिन पूर्व आरोपी चाचा और मृतका के बीच झगड़ा भी हुआ था।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 11वीं की छात्रा की मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद से आरोपी मृतका के पिता को मारने की योजना बना रहे थे और इसी के चलते उन्होंने बीते रोज नाबालिग का अपहरण कर उसके पिता पर दबाव बनाने की कोशिश की। जब वह इसमें असफल हुए तो उन्होंने मासूम की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मृतका की चाचा, दादी, बुआ और बुआ के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुराचार की पुष्टि नहीं हुई है।

अनजान लड़की को बेटी बनाकर हवस मिटने लगा 65 साल का बुजुर्ग...

और इधर लापता हुई किशोरी 

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जिले के भगवानपुर मक्खनपुर में किराये के मकान में रह रहे एक परिवार की नाबालिग किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। परिजनों की ओर से पुलिस को तहरीर देकर नाबालिग किशोरी की बरामदगी की मांग की है। यूपी के एक जिले का एक परिवार काफी समय से भगवानपुर क्षेत्र के ग्राम मक्खनपुर में किराए पर रहता है। किरायेदार किसी फैक्ट्री में काम करता है। शुक्रवार को किरायेदार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया उसकी नाबालिग पुत्री गुरुवार को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। 

तंत्र मंत्र के लिए बच्ची के साथ किया यह घिनौना काम

तलाक के दो दिन बाद महिला ने लगाई फांसी

सड़क पर युवती से जबरन छेड़छाड़ करने लगे युवक, नहीं मानी तो फाड़े कपड़ें और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -