कुल्हाड़ी से प्रहार कर युवक ने अपने ही बड़े भाई को सुलाया मौत की नींद

Apr 11 2019 04:59 PM
कुल्हाड़ी से प्रहार कर युवक ने अपने ही बड़े भाई को सुलाया मौत की नींद

फिरोजाबाद : जिले में रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने कुल्हाड़ी के प्रहार से अपने बड़े भाई को मौत की नींद सुला दिया। हत्या के पीछे जमीन विवाद बताया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव बसई मोहम्मदपुर निवासी कमलेश का अपने बड़े भाई मोहर सिंह से जमीन को लेकर विवाद था। 

हरियाणा: नाबालिग छात्रा से किया था बलात्कार, अदालत ने सुनाई आखिरी सांस तक कैद...

ऐसे हुई पूरी वारदात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोप है कि बुधवार रात कमलेश ने घर में सो रहे अपने बड़े भाई मोहर सिंह पर कुल्हाडी से हमला कर दिया। उसके प्राण निकलने तक कुल्हाड़ी से वार किए। वारदात के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई। वहीं आरोपी कमलेश मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर गुरुवार सुबह थाना बसई मोहम्मदपुर पुलिस गांव पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मतदान से पहले किसान ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'भाजपा को मत देना वोट...'

जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी मुस्कान ने हत्यारोपी देवर कमलेश के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद में हत्या हुई है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है. वही इस हादसे के बाद अब पुरे शहर में सनसनी का माहौल है.  

12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट

सिरसागंज में बाइक और कार सवार युवकों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, ह्त्या का शक