झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा
झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा
Share:

बोकारो : शहर के समीप बेंगाबाद थाना क्षेत्र के गिरिडीह मेन रोड के सामने बुधवार की सुबह एक 11 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया। बच्चा दनुवाडिह का निवासी था। हत्या गला रेतकर की गई है। वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बेंगाबाद-गिरिडीह मेन रोड को करीब 4 घंटे तक जाम रखा। हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर लोग अड़ गए थे।

पत्नी पर था शक तो भाभी के साथ मिलकर किया चौका देने का काम

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चे की पहचान भी हो चुकी है। मृतक पांचवी क्लास का छात्र था और करणपुरा प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई कर रहा था। परिजनों के अनुसार मृतक मंगलवार की दोपहर को खेलने निकला, उसके बाद वो घर नहीं आया। परिजनों ने काफी तलाश की पर उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह आसपास के लोगों ने बताया कि बच्चे का शव पड़ा है। छात्र के पिता मैनेजर है और कोलकाता में काम करते हैं। वहीं, छात्र की मां फिलहाल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

बेटे की उम्मीद में बहु ने पैदा कर दी तीन बेटियां, हुआ खौफनाक अंजाम

घटना के बाद परिजनों का हंगामा 

जानकारी के लिए बता दें पुलिस आपसी रंजीश में बच्चे की हत्या की आशंका जाहिर कर रही है। वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया और सड़क जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। पुलिस के काफी समझाने और हत्यारे की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद सड़क जाम खत्म हुआ।

लिव इन में रह रही युवती ने नाराज होकर पूरे परिवार को दे दिया जहर

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

वाराणसी में नौवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -