भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव
भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव
Share:

 

भिलाई : जामुल थाना क्षेत्र के फौजी नगर स्थित एक नाले से पुलिस ने रविवार सुबह महिला का शव बरामद किया है। महिला की किसी धारदार हथियार से गले पर वार कर हत्या की गई है। पहचान छिपाने के लिए भारी चीज से उसका चेहरा भी कुचल दिया गया। स्थानीय लोगों ने नाले में शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और उसे कंबल में लपेटा गया था। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान

पानी में इस तरह डूबा था शव 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, फौजी नगर निवासी सुखदेव सिंह ने रविवार सुबह करीब 6 बजे डायल-112 में फोन कर नाले में महिला का शव होने की जानकारी दी। इस पर सीएसपी छावनी सहित जामुल पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। शव का सिर वाला हिस्सा पानी के बाहर और शरीर का बाकी हिस्सा अंदर डूबा हुआ था। शव को पानी से निकाला गया। जांच में गले में धारदार हथियार से वार के निशान मिले। 

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत

घरेलु विवाद में हत्या की आशंका 

बता दें जामुल पुलिस के अनुसार महिला विवाहिता है। हत्या के पीछे घरेलू विवाद की आशंका जताई जा रही है। घटना के पूर्व पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ होगा। जिसके बाद तैश में आकर पति ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। फिर महिला की पहचान छुपाने के लिए चेहरे को भी बुरी तरह से कुचल दिया। पुलिस को भी मौके से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे शव की शिनाख्त करने में मदद मिल सके।

अब फूटा नारायण साईं की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'ससुर आसाराम ने मेरे साथ भी...'

इस वजह से बड़ा भाई बना छोटा भाई का दशम और कर दी हत्या

पत्नी को पीटने के अफ़सोस में पाई ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -