यूपी के बरेली में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच लोग गिरफ्तार
यूपी के बरेली में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच लोग गिरफ्तार
Share:

बरेली : शहर पुलिस ने इज्जतनगर थानाक्षेत्र के कर्मचारी नगर पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर चल रहे सेक्स रैकेट का बुधवार रात भंडाफोड़ कर दिया। ये कार्रवाई दूसरे थाने की पुलिस ने अंजाम दी। पुलिस ने रैकेट संचालक मकान मालिक के साथ दो युवकों और तीन युवतियों को गिरफ्तार में ले लिया। इनसे आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की। युवतियों में दो बिहार की तो एक दिल्ली की है। इन्हें जेल भेज दिया गया। 

चंद पैसों की खातिर दूसरे की परीक्षा लिखने पहुँच गया ये युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा...

दलाल अब भी फरार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़कियों को लाने वाला दलाल फरार है। एसपी सिटी ने बताया कि हाल ही में सुभाषनगर में सेक्स रैकेट पकड़ने और बांग्लादेशी किशोरी को रिहा कराने के बाद से ही कर्मचारी नगर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। तीन-चार दिन से लड़कियों की आवाजाही फिर शुरू हुई तो गुरुवार को एक सूचना के बाद रात दो बजे सीओ सिटी व सुभाष नगर इंस्पेक्टर के साथ पुलिस टीम भेजी। 

पराये मर्द के चक्कर में पत्नी ने अपने पति को उतार दिया मौत के घाट

ऐसे संचालित होता था रैकेट 

जानकारी के अनुसार टीम को गैस एजेंसी वाली गली के दो मंजिला घर में सेक्स रैकेट चलता मिला। मकान मालिक से लेकर बाकी लोग भी आपत्तिजनक हालत में थे। इनके पास से 4100 रुपये, सात मोबाइल और आपत्तिजनक सामग्री मिली। पुलिस अधिकारीयों ने बताया काफी समय से ये लोग धंधा कर रहे थे। जिस मकान में रैकेट संचालित था, उसमें युवक किराए पर रहता था। बाद में उसे खरीदने की बात बता रहा है। इनके मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिए धंधे से जुड़े दूसरे लोगों और ग्राहकों के बारे में जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जाएगी। 

भाभी की बहन को देवर ने पिलाई चाय और बनाने लगा संबंध...

व्यापारी का अपहरण कर मांगे थे एक करोड़, एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

कारखाना मालिक ने महिला को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -