प्रेम प्रसंग की शंका में युवक के पिता को दी दर्दनाक मौत
प्रेम प्रसंग की शंका में युवक के पिता को दी दर्दनाक मौत
Share:

विदिशा : शादीशुदा युवती को भगा ले जाने के शक में युवती के परिजनों ने युवक के पिता को जिंदा जला कर मार डाला। आरोपियों ने मृतक का शव विदिशा से सटे करैयाखेड़ा गांव में फेंककर उसके परिजन को फोन पर हत्या की सूचना भी दी। पुलिस के अनुसार, मृतक की शिनाख्त बैरसिया थाने के ग्राम बवचिया निवासी पर्वत विश्वकर्मा (40) के रूप में हुई। 

मामूली विवाद में हुई मारपीट हत्या तक जा पहुंची

अपहरण का लगाया इंजाम 

जानकारी के मुताबिक पर्वत का बेटा कपिल विदिशा में टैक्सी चलाता था। पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को बैरसिया थाने में पर्वत विश्वकर्मा के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन बैरसिया इलाके में दिन दहाड़े कार से आए दो बदमाश एक किसान का अपहरण करके ले गए थे। उन्हें संदेह था कि किसान का बेटा उनकी बेटी को भगाकर ले गया है। 

फाइनेंसर को दो दोस्तों ने ही दे डाली ऐसी दर्दनाक मौत

संदेह के घेरे में युवक 

इसी के साथ ही आरोपियों का कहना है कि लड़की मिलने के बाद ही किसान की रिहाई की जाएगी। लड़की नहीं मिली तो किसान की हत्या कर दी जाएगी. बाबचिया गांव निवासी 40 वर्षीय पप्पू उर्फ पर्वत सिंह खेती किसानी करते हैं। उनके बड़े बेटे कपिल की विदिशा निवासी महेंद्र यादव की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  महेंद्र की बेटी तीन दिन पहले विदिशा स्थित निवास से लापता हो गई थी। महेंद्र को संदेह था कि पप्पू का बेटा उसे भगाकर ले गया है। शुक्रवार सुबह महेंद्र अपने ड्राइवर गोविंद के साथ में बाबचिया बस स्टैंड पर आया। यहां उसने पर्वत को मिलने बुलाया। पर्वत पहुंचा तो उसे जबरिया कार में बैठाकर ले गए थे। 

चुनाव में मिला जनादेश, नया भारत और नया यूपी बनाने का जनादेश - सीएम योगी

मात्र 50 रुपए के लिए भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

दिल्ली एयरपोर्ट से तस्करी की कोशिश फिर नाकाम, भारी मात्रा में सोना जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -