मनचला करने लगा युवती का पीछा विरोध करने पर परिजनों की कर दी ठुकाई

चंडीगढ़ : शहर में एक मनचले युवक ने बाजार गई युवती का पीछा करना शुरू कर दिया। जब पिता और चाचा ने इसका विरोध किया तो मनचले ने साथियों संग मिलकर उन्हें डंडों, रॉड समेत अन्य हथियार से हमला कर दिया। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस घायलों को जीएमसीएच-32 ले गई, जहां उनका इलाज चल रहा है।

शादी में अचानक दुल्हन ने दी दूल्हे को ताबड़तोड़ गालियां और जड़ दिया थप्पड़...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से जानकारी के अनुसार सेक्टर-31 थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148,149, 323, 324 और 354डी के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। घटना बीते शनिवार की है। रामदरबार फेज-2 में एक युवती अपने घर से कुछ सामान खरीदारी के लिए बाजार गई थी। लौटते वक्त एक मनचले युवक ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। 

12वी का पेपर देखकर उड़े छात्र के होश, आया दिल का दौरा और हो गई मौत

गाना बजाने लगा युवक  

जानकारी के अनुसार पीछा करते-करते वह युवती के घर तक पहुंच गया। इसके बाद युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इस दौरान जब युवती के पिता घर के बाहर आए तो मनचला युवक मोबाइल में गाना बजाकर घर के बाहर शोर-शराबा मचा रहा था। युवती के पिता ने उसका मोबाइल छीनकर उसे अपने घर के परिजनों को साथ लाने को कहा।इसके बाद देर रात आरोपी मनचला अपने 8-9 दोस्तों के साथ युवती के घर पहुंच गया और युवती के पिता और चाचा पर डंडों, रॉड सहित अन्य तेजधार हथियार से हमला कर दोनों को लहूलुहान कर दिया।

PUBG खेलते-खेलते पानी की जगह एसिड पी गया व्यक्ति और फिर..

17 साल की लड़की ने किया बच्चे का अपहरण और फिर...

ओवरटेक की बात से नाराज कार चालक ने बाइकर को उतारा मौत के घाट

 

Most Popular

- Sponsored Advert -