उत्तराखंड में जांच के दौरान कार से बरामद हुई एक करोड़ की नकदी

Apr 17 2019 04:32 PM
उत्तराखंड में जांच के दौरान कार से बरामद हुई एक करोड़ की नकदी

पटियाला : शहर में जीटी रोड से उत्तराखंड नंबर की कार से एक करोड़ की नकदी बरामद की गई है। वहीं पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। जानकारी के मुताबिक, कार में सवार दोनों व्यक्ति खुद को व्यापारी बता रहे थे और वे एक करोड़ की नकदी का कोई स्रोत नहीं बता सके। पुलिस ने रुपये जब्त करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल जांच में सामने आया है कि यह नकदी अमलोह में सप्लाई की जानी थी। 

मोटरसाइकिल सवारों ने किया छात्रा का पीछा और फिर कर दिया घिनौना काम

इस तरह की गई कार्यवाही 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग के नोडल अफसर को नकदी मिलने के बारे में सूचित कर दिया गया है।इस राशि में 90 लाख रुपये दो-दो हजार रुपये के नोट में थे, जबकि 10 लाख रुपये 500-500 रुपये के नोट शामिल थे। एसपी सिटी ने बताया कि मंगलवार देर शाम राजपुरा के जीटी रोड पर जश्न ढाबे के नजदीक डीएसपी राजपुरा की अगुवाई में पुलिस ने नाका लगा रखा था। इसी दौरान उत्तराखंड के नंबर वाली एक कार को पुलिस ने शक के आधार पर रोका।

बॉयफ्रेंड संग घूमने गई लड़की को नकली पुलिसवालों ने पकड़ा और कर दिया तार-तार

छोटे से बैग में मिली इतनी बड़ी राशी 

इसी के साथ तलाशी ली गई तो कार के अंदर से एक छोटा सा बैग मिला। बैग खोलकर देखा गया तो उसमें एक करोड़ की राशि थी। कार में सवार संदीप जेठी और बलवीर सिंह निवासी देहरादून ने खुद को व्यापारी बताया, लेकिन वे इस राशि संबंधी कोई योग्य दस्तावेज नहीं दिखा सके। उन्होंने बताया कि यह राशि देहरादून से लाकर पंजाब के किसी इलाके में दी जानी थी।

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह