कर्ज से परेशान होकर किसान ने लगाया मौत को गले
कर्ज से परेशान होकर किसान ने लगाया मौत को गले
Share:

बीकानेर : लाखों रुपए कर्ज में डूबे किसान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बैंक अधिकारियों और व्यापारियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। नाल पुलिस थाना क्षेत्र के स्वरूपदेसर निवासी मानाराम उर्फ हड़मानाराम जाट पर लाखों रुपए का कर्जा था।

साल भार पहले रिश्तेदार ने किया था बलात्कार, आज तक चल नहीं पाती है पांच वर्षीय मासूम

इस तरह किसान ने लगाया मौत को गले 

जानकारी के मुताबिक किसान ने परेशान होकर उसने एक जून को खेत के झोंपड़े में जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान सात जून की शाम को उसने दम तोड़ दिया। एसएचओ ने बताया कि हनुमानराम के पुत्र शिवरतन जाट ने अपने पिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोपप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।

पबजी खेलने पर परिजन ने लगाई डांट, सह नहीं पाया बेटा और कर ली खुदकुशी

कई जगह से ले रखा था कर्ज  

इसी के साथ पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि मानाराम ने मरुधरा ग्रामीण बैंक से 15 लाख रुपए का लोन और कृषि उपज मंडी के व्यापारियों से 20 लाख रुपए का कर्जा ले रखा था। इसके अलावा भी अन्य लोगों से 20 लाख रुपए उधार ले रखे थे। बैंक के अधिकारी और व्यापारी उसके पिता को लगातार परेशान कर रहे थे और घर आकर धमकी भी देते थे जिससे उसके पिता तनाव में रहने लगे। उन्होंने अपनी जमीन बेचने का भी प्रयास किया जिससे कि कर्जा चुके सके, लेकिन ग्राहक नहीं मिला। परेशान होकर मानाराम ने बैंक अधिकारियों और व्यापारियों से परेशान होकर मानाराम ने जहर खा लिया।

पत्नी ने लगाए मौलवी पति पर रेप का आरोप

सास को मार रही थी बहु तो वायरल हो गया वीडियो, अब हो रही जांच

बच्ची के साथ हुआ रेप और तड़प-तड़पकर हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -