दिनदहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार से कर दी युवती की हत्या
दिनदहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार से कर दी युवती की हत्या
Share:

फरीदाबाद : शहर में एक युवती की दिनदहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के वक्त युवती अकेली थी। उसके माता-पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं, जबकि छोटा भाई 10वीं का छात्र है। दोपहर में जब वह घर आया तो देखा कि बहन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है। उसने माता-पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। 

दिल्ली पुलिस ने किया लूटेरों के गिरोह का पर्दाफाश, बेहद शातिर ढंग से देते थे वारदात को अंजाम

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन हत्यारे का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। बताया जाता है कि छात्रा के शरीर पर कपड़े नहीं थे। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। सेक्टर 7 थाना क्षेत्र के एक सेक्टर में शिक्षक का परिवार रहता है। यह मूलरूप से झज्जर निवासी हैं। दो साल पहले यहां आए थे। पति-पत्नी दोनों सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। उनकी बड़ी बेटी पिछले हफ्ते सीबीएसई से 12वीं कक्षा पास की थी, जबकि बेटा अभी 10वीं क्लास का छात्र है।

ससुरालवाले कर रहे थे फ्रिज की मांग, नहीं लाई बहु तो फेंका चलती ट्रैन से नीचे

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

बताया जा रहा है शुक्रवार को पति-पत्नी और बेटा अपने अपने स्कूल चले गए। घर में 18 साल की बेटी अकेली थी। इसी दौरान हत्यारा घर में घुस गया और उसके सिर और गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।  सूचना मिलने पर एसीपी शहर बल्लभगढ़, एसएसओ सेक्टर 8, चौकी इंचार्ज सेक्टर 3, एफएसएल की टीम डॉक्टर सहित क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गर्लफ्रेंड से मिलने गया युवक, पीट-पीटकर कर दी हत्या

मालकिन नहीं देती थी खाना तो नौकर ने कर दी हैरान कर देने वाली हरकत

चाक़ू की नोक पर किया महिला से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -