सुहागरात पर संबंध बनाते-बनाते रुककर पति ने देखा मोबाइल, देखते ही उठकर खड़ा हो गया और...
सुहागरात पर संबंध बनाते-बनाते रुककर पति ने देखा मोबाइल, देखते ही उठकर खड़ा हो गया और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा के यमुनानगर से सामने आया है. इस मामले में शादी के दो दिन बाद ही नवविवाहिता के ससुराल में आकर शर्मासार हो जाने का मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि एक युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसके पति को भेज दिया और इसके बाद ससुराल में हड़कंप मच गया. खबरों के अनुसार सुहागरात की रात पति अपनी नवविवाहित के साथ संबंध बना रहा था और वह संबंध बनाते-बनाते अचनाक रुक गया और मोबाईल देखने लगा और उस दौरान उसने कुछ ऐसा देखा कि उसके होश उड़ गए.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार संबंध बनाते हुए युवक का मोबाईल बजा और उसने देखा कि उसकी पत्नी का एक अश्लील वीडियो उसके पास आया है. यह देखते ही वह उठकर खड़ा हो गया और पत्नी को वीडियो दिखाकर पूछा. तब नवविवाहिता पत्नी ने बताया कि यह युवक वीडियो दिखाकर उससे दो साल से दुष्कर्म कर रहा था. इस मामले में नवविवाहित महिला को उसके ससुराल वालों ने उसी रात वापस मायके भिजवा दिया और अब इस मामले में नवविवाहिता ने इसकी शिकायत थाना छप्पर में कर दी है. खबरों के अनुसार इस मामले का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं आरोपी युवक को इस समय न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया है. खबरों के अनुसार पीड़िता की शादी शाहबाद में हुई थी. युवती ने बताया कि आरोपित रविंद्र का उनके गांव में आना जाना था और इस दौरान रविंद्र ने उसे मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और तस्वीरें और वीडियो बना लिए थे.

दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...

बीच रास्ते में उतर गया लड़की का भाई, पास आकर बैठ गए दो अनजान लड़के और...

उत्तर प्रदेश: नाले के पास खून से लतपथ मिला लापता हुए छात्र का शव, परिजनों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -