पत्नी की थायरॉइड की बीमारी से परेशान होकर पति ने उठाया यह कदम
पत्नी की थायरॉइड की बीमारी से परेशान होकर पति ने उठाया यह कदम
Share:

आजकल अपराध के मामलों ने जोर पकड़ लिया है और एक के बाद एक मामला सामने आ रहा है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कर्नाटक के बेंगलुरु का है जहाँ घरेलू हिंसा हुई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने एक शख्स को उसकी पत्नी को बेतहाशा पीटने के आरोप में गिरफ्तार किया है. वहीं बैंगलोर मिरर की खबर के मुताबिक, 42 वर्षीय संगीता पिछले 6 महीने से थायरॉइड का इलाज करा रही थीं और पेशे से इलेक्ट्रीशियन महिला का 52 वर्षीय पति उसे तब से प्रताड़ित कर रहा था जब बीमारी का पता चला था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पिछले हफ्ते शख्स ने महिला को बुरी तरह पीटा, उसके सिर को दीवार पर दे मारा और फिर पहली मंजिल से नीचे सीढ़ियों पर धकेल दिया.

वहीं नीचे गिरने से महिला बेहोश हो गई और उसके बाद महिला के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे अस्पताल में एडमिट करवाया जहाँ उसका इलाज चल रहा है.इस मामले में पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ने पत्नी का हाथ भी मरोड़ा था और प्लास्टिक के पाइप से उसे पीटा था और ऐसी भी खबरें हैं कि महिला का थायरॉइड का शुरुआती इलाज चल रहा था.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला का छोटा बेटा अपने दोस्तों की मदद से बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल लाया था और मामला इसलिए सुर्खियों में आ गया क्योंकि यह मेडिको लीगल केस था और अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी थी. इस मामले में जांच जारी है.

पोते के लिए बिरयानी लेने गए दादा पर बदमाश ने चलाई गोली

छात्रा के साथ उसके दोस्त ने किया रेप और बना लिया वीडियो...

बिजली के मीटर की रीडिंग लेने घर में घुसता था, और फिर महिला को अकेले देखकर करता था....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -