सरकारी स्कूल के कुएं में मिले युवक और युवती के शव

नीमराणा : शहर के पास घीलोठ गांव के कुएं में आज सुबह शव मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई। सरकारी स्कूल के कुएं के अंदर एक युवक युवती के शव मिले हैं। साथ ही उसके ऊपर लगा जाल भी उखड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर नीमराणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मामला की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी गई है। दोनों मृतक इसी गांव के बताए जा रहे हैं।

प्रेम सम्बन्ध में युवक की निर्मम हत्या, झाड़ियों में मिला क्षत-विक्षत शव

इस कारण लगाई थी छलांग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार आज सुबह 12वीं का एग्जाम देने जाते वक्त कुछ छात्रों ने कुएं के ऊपर लगे जाल को उखड़ा देखा। अंदर देखने पर उन्हे दो शव दिखाई दिए। जिसकी सूचना उन्होंने शिक्षकों को दी। जिसके बाद नीमराणा एसएचओ मौके पर पहुंचे। स्कूल में परीक्षा होने के बाद शवों को कुए से निकाला गया। फिलहाल शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

महिला कांस्टेबल के भाई का आरोप, DSP बनाना चाहता था यौन संबंध फिर एक दिन ...

जानकारी के मुताबिक गांववालों ने बताया दोनों इसी स्कूल के छात्र थे। जहां लड़का 11वीं का छात्र था तो लड़की 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। रात से दोनों गायब थे। परिजन उन्हे ढूंढने भी निकले थे। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है. गांव में हुई इस तरह की वारदात के बाद पुरे अब पुरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है.

मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को पकड़कर पुजारी करने लगा गंदी हरकतें...

बच्ची के सामने इस मज़बूरी के कारण माँ ने चाक़ू से रेत दिया अपना गला

रेप के आरोपी को सजा दिलवाने के लिए लड़ती रही 6 साल की बच्ची, सारे गवाह हट गए पीछे

Most Popular

- Sponsored Advert -