पहले भेजती थी अपनी न्यूड तस्वीर और फिर बुलाती थी रूम पर...
पहले भेजती थी अपनी न्यूड तस्वीर और फिर बुलाती थी रूम पर...
Share:

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नोएडा का है जहाँ दादरी में स्टार-2 टीम एवं दादरी पुलिस ने बुधवार को हनी ट्रैप में फंसा कर सुलह करने के नाम पर पैसा ऐंठने वाले गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पिछले आठ महीने से बुलन्दशहर निवासी सीमा लोगों को ठग रही थी और सीमा पहले अपने टारगेट से व्हाट्सएप पर चैट करती थी और उस दौरान अपनी आपत्तिजनक फ़ोटो भेजकर अपने झांसे में लेती थी और फिर लूट लेती थी.

इस मामले में वह युवक को अपने फ्लैट में बुलाती थी और फ्लैट पर बुलन्दशहर निवासी अरुण और गौतमबुद्ध नगर निवासी पुष्पेंद्र पहले से ही कैमरा लगाकर मौजूद होते थे. वहीं जब लोग महिला के साथ संबंध बनाते थे तो वह उनका वीडियो बनाने के बाद मुकदमा करने की धमकी देते थे और इसी बीच कासना थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अमरोहा निवासी विजय सिंह चीमा भी पुलिस की वर्दी में आ जाता था और वह मध्यस्थता करते हुए पैसों की लेन-देन कर बात को खत्म करने को कहता था.

इसके बाद में उगाही की गई रकम को आपस में चारों लोग बांट लेते थे. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि इस तरह के षडयंत्र की शिकायत बहुत दिनों से मिल रही थी इस कारण से उन्होंने योजना बनाई और उन्हें पकड़ा. इस मामले में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इनके पास से उगाही के दो लाख 76 हजार रुपये और एक कार बरामद हुई है और सभी आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है.

दो साल तक एक-दूजे की हवस की प्यास बुझाते रहे भाई-बहन लेकिन एक दिन...

थाने जाकर बोली लड़की- '3 साल से पापा मेरे साथ संबंध बना रहे हैं...'

फ़ोन पर महिला ने कहा- 'मुझे लेने आओ वरना मेरे ससुरालवाले मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -