सास को मार रही थी बहु तो वायरल हो गया वीडियो, अब हो रही जांच
सास को मार रही थी बहु तो वायरल हो गया वीडियो, अब हो रही जांच
Share:

आजकल अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामले सामने आ रहे हैं वह हैरान कर देने वाले हैं. इस मामले में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में 80 वर्षीय सास की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही महिला को यहां शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महेंद्रगढ़ जिले में नारनौल के निवाज नगर निवासी पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने अपने मोबाइल फोन पर इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया था.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस घटना को 'दुखद और दंडनीय' बताते हुए कहा कि किसी सभ्य समाज में ऐसे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. वहीं बीते शनिवार को ट्वीटर कर खट्टर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में आप देख सकते हैं वीडियो में चांद बाई नाम की बुजुर्ग महिला खाट पर बैठी दिखाई देती है और उनकी बहू कांता देवी उसे धक्का देती और बालों से घसीटते हुए दिखती है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ नारनौल के पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन ने शनिवार को फोन पर कहा, 'वह (आरोपी) बुजुर्ग महिला की देखभाल नहीं कर पायी और उसे बोझ मानती थी, इसलिए उसने उसकी पिटाई की.'

इस मामले में पुलिस ने बताया कि विधवा चांद बाई के पति सीमा सुरक्षाबल में सहायक सब इंस्पेक्टर थे और उन्हें सरकार की ओर से पेंशन मिलती है. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कांता देवी को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ भादंसं की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच करवा ली है और जांच जारी है.

उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार

फतेहपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकुओं से हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -