हत्या के शक में जबरदस्ती पीटा गया व्यक्ति

Jan 13 2019 03:30 PM
हत्या के शक में जबरदस्ती पीटा गया व्यक्ति

अपराध की खबरें लगातार सामने आए रही है. ऐसे में हाल ही में एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले को पुणे के कोंढवा इलाके का बताया जा रहा है. इस मामले में हत्या करने के शक पर एक शख्स को बुरी तरह के पीटा गया है. जी दरअसल इस मामले को कोंढवा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया है. इस मामले में कोंढवा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इस मामले में आसीफ हुसेन शेख (19) ने शिकायत दर्ज करवायी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि प्राप्त जानकारी अनुसार शहबाज शेख (28) और सलमान शेख (24) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

कोंढवा के फरजाना अष्पाक शेख का मर्डर शिकायतकर्ता ने किया होगा, ऐसा संदेह दोनों आरोपियों को है. इस मामले में बताया गया है कि इसी के चलते दोनों आरोपियों ने शिकायतकर्ता के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर मुंह पर फायटर मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया है.

इस मामले में शिकायतकर्ता ने इस मामले में पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. बताया गया है कि कोंढवा पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीक्षक कुलाल इस मामले में जांच कर रहे हैं.

दिव्यांग भांजी को अकेले पाकर घर में घुस गया मामा और...

ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार

बेटी नहीं मान रही थी पिता की यह बात तो पिता ने दिखा दी हैवानियत