प्रेमिका ने ले ली अपनी जान, बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज हुआ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला
प्रेमिका ने ले ली अपनी जान, बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज हुआ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. इस मामले में नोएडा सेक्टर 49 थाना पुलिस ने प्रेमिका द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में उसके प्रेमी के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया है. जी हाँ, पुलिस आरोपी से पूछताछ में लगी हुई है. मिली खबर के मुताबिक बीते गुरुवार देर रात आईएएनएस को यह जानकारी नोएडा सेक्टर 49 थाने में तैनात एक अधिकारी ने दी और इस घटनाक्रम के मुताबिक, बीते मंगलवार को सेक्टर 51 स्थित पीजी में रह रही एक लड़की ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी.

इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि 24 साल की युवती ने आत्महत्या करने से पहले प्रेमी को मैसेज किया था और जब तक प्रेमी मौके पर पहुंचा प्रेमिका जान दे चुकी थी. युवती पीजी में रहती थी. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की शुरुआती जांच में सामने आया कि युवती की शादी उसके घर वालों ने कहीं किसी और लड़के का साथ तय कर दी थी.

इससे वो मानसिक तनाव में चल रही थी. वहीं इस मामले में पुलिस के द्वारा गहराई से की गई जांच के दौरान युवती का प्रेमी ही आरोपी पाया गया और पुलिस ने उसके खिलाफ के केस दर्ज कर दिया है. इस मामले की जांच अब भी जारी है और ऐसा भी पता चला है कि युवती ग्रेटर नोएडा की रहने वाली थी. वो नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हरियाणा ने जीते 15 पदक, यश व विशाल ने हासिल किया स्वर्ण

शराब पिलाकर ले ली युवक की जान

बच्चों से मिलने नहीं दिया तो महिला ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -