चलती कार में लुटती रही लड़की की इज्जत, चीखते हुए कहा-'छोड़ दो..'
चलती कार में लुटती रही लड़की की इज्जत, चीखते हुए कहा-'छोड़ दो..'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ युवती मलिहाबाद की एक गांव की रहने वाली है और वह बीए थर्ड ईयर की छात्रा है और उसका पिता 2015 में पुलिस विभाग से सिपाही पद से रिटायर हो चुके हैं. वहीं इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बीते शनिवार को जानकारी दी है. मिली खबरों के अनुसार मलिहाबाद की युवती के साथ विभूतिखंड में शहीद पथ पर चलती कार में गैंगरेप हुआ और बेसुध होने पर युवती को चलती कार से तेलीबाग इलाके में फेंककर आरोपी फरार हो गए.

इस मामले में युवती ने अपने गांव के कुछ लोगों पर विभूतिखंड पुलिस थाने में मुकदमा लिखाया है वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी चारों युवती की पहचान वाले हैं. इस मामले में पीड़ित युवती का आरोप है नौकरी लगाने के नाम पर उन लोगों ने उससे पैसा लिया था, लेकिन नौकरी नहीं लगी. इस मामले में आरोपियों ने उसे गुरुवार शाम पैसा वापस करने के लिए बुलाया था और युवती का कहना है कि उन लोगों ने उसे पैसा तो दिया नहीं और जबरन कार में डालकर ले गए. आप सभी को बता दें कि आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया और बाद में चलती कार से तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गए.

इस मामले में उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर पर बबलू, कांशी, हरीश और जेपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

सम्पत्ति की लालच में अपनी ही भाभी को कुल्हाडी मार मौत के घाट उतारा

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -