रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी-प्रेमिका का क्षत-विक्षत शव, जांच में लगी पुलिस

Jan 20 2020 07:00 PM
रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी-प्रेमिका का क्षत-विक्षत शव, जांच में लगी पुलिस

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है वह जनपद के पाता रेलवे ट्रैक का है जहाँ बीते रविवार को प्रेमी-प्रेमिका का क्षत-विक्षत शव मिला और बताया जा रहा है प्रेमिका शादीशुदा थी।

इस मामले में पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबरों के मुताबिक फफूंद थाना क्षेत्र के पाता रेलवे ट्रैक पर स्थानीय लोगों ने एक युवक और महिला का शव देखा और पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उनकी पहचान सत्तू गांव के रहने वाले 21 वर्षीय विनय और 35 वर्षीय दीपा के रुप में की। इस मामले में दीपा शादीशुदा थी, जबकि विनय अविवाहित था। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि, ''दीपा और विनय दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे।

वह शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दीपा के शादीशुदा होने के चलते यह अड़चन आ रही थी। शनिवार देर रात दोनों घर से अचानक गायब हो गये। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उन दोनों का पता नहीं चल सका।'' इस मामले में बीते रविवार को प्रेमी-प्रेमिका का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला और पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच में जुट गई। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं।

पॉश इलाके से बरामद हुई जली हुई बाइक, फैली सनसनी

मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार

छात्रा ने मैथ्स टीचर पर लगाया आरोप, कहा- सात साल से लगातार कर रहा है दुष्कर्म।।।