रास्ते को लेकर हुआ विवाद तो जेठ ने बहू पर तेल छिड़क कर लगा दी आग
रास्ते को लेकर हुआ विवाद तो जेठ ने बहू पर तेल छिड़क कर लगा दी आग
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला थाना बधनी कलां के अधीन पड़ते गांव रामा से सामने आया है। इस मामले में एक मामूली विवाद के चलते जेठ ने बहू पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी है। जी हाँ, वहीं इस मामले में करीब 50 फीसदी झुलसी महिला को स्थानीय अस्पताल से फरीदकोट रेफर किया जा चुका है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी जेठ के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश आरम्भ की है।

वहीं इस मामले में एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि, ''दर्शन सिंह निवासी गांव रामा का अपने छोटे भाई कश्मीर सिंह के साथ सांझी गली के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है दर्शन सिंह अपने भाई व उसके परिवार को गली के रास्ते से आने जाने से रोकता था। इसका कश्मीर सिंह की पत्नी रीटा कौर विरोध करती थी। इसके चलते गुस्से में आकर दर्शन सिंह दो फरवरी की शाम करीब छह बजे कश्मीर सिंह के घर पहुंचा और कैन में भरकर लाया गया मिट्टी का तेल उसने रीटा कौर पर छिड़का और आग लगा दी। रीटा कौर की आवाज सुनकर परिवार में अफरातफरी मच गई। किसी तरह से परिवार ने रीटा कौर को आग की लपटों से बचाया और निहालसिंह वाला के सरकारी अस्पताल में ले गए। वहां से उसे मोगा और बाद में फरीदकोट रेफर कर दिया गया।''

आगे इस मामले में पुलिस ने कहा कि घटना के बाद आरोपी दर्शन सिंह परिवार सहित गांव छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस अब आरोपी दर्शन सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उसकी तलाश में लगी हुई है।

एक सिरफिरे ने महिला पर डाला पेट्रोल, जली त्वचा को निकालने में डॉक्टर्स के पसीने छूटे

रंगदारी ना देने पर दो लोगों की हत्या, पिछले 5 दिनों में हो चुके हैं 7 क़त्ल

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -