UP में दबंगई से डरे ट्रैफिक पुलिसकर्मी
UP में दबंगई से डरे ट्रैफिक पुलिसकर्मी
Share:

आगरा जिले में आजकल बदमाशों और दबंगों के अंदर से खाकी का खौफ खत्म होता चला जा रहा है. दबंग हो या फिर बदमाश खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बुधवार कोके दिन दबंगों ने न्यू आगरा थाने के सामने ही एक अधिवक्ता को गोली मार दी तो गुरुवार को कुछ दबंग युवकों का ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से विवाद हो गया. दबंग युवकों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने के साथ ऐलान भी देने लगे. दबंगो की इस दबंगई का वीडियो वहां खड़े व्यक्ति ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से अभद्रता और ऐलान करने का यह वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. मामला सदर थाना क्षेत्र के अवंती बाई चौराहे के पास का है. चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के लिए मोटरसाइकिल वाले को रोका जिसके बाद दबंगों का पहले होमगार्ड से विवाद हुआ और फिर उसके बाद ट्रैफिक पुलिस से तू-तू मैं-मैं करने के साथ-साथ अभद्र भाषा पर उतर आए साथ ही एलान भी देने लगे.

यह ऐलान इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि यह दबंग किसी होमगार्ड को अपना निशाना बनाते हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को ऐलान दे रहे हैं, लेकिन कुछ भी हो जिस तरह से अपराध आगरा में बढ़ रहा है और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. उससे साफ है कि आगरा में अब खाकी का खौफ खत्म होने लगा है.

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -