शर्मनाक हरकत का खुलासा, नीमच में 12 साल की मासूम का हो रहा था दुष्कर्म
शर्मनाक हरकत का खुलासा, नीमच में 12 साल की मासूम का हो रहा था दुष्कर्म
Share:

नीमच की जीरन तहसील के एक गाँव में एक बारह साल की मानसिक रूप से अस्थिर लड़की को उसके चाचा और उसके दोस्त ने डेढ़ साल से लगातार दुष्कर्म किया। जीरन पुलिस थाना प्रभारी कर्णी सिंह शक्तावत ने कहा कि पीड़िता का 55 वर्षीय चाचा मुख्य आरोपी है, जबकि अन्य आरोपी 65 वर्षीय पड़ोसी है।

इस घटना के सामने आते ही बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने आरोपियों के खिलाफ कैंट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम 2012 के संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए एक पैंतरेबाजी जारी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी और वह तब से अपने पैतृक परिवार के साथ रह रही थी। उसकी माँ ने हाल ही में एक और आदमी से दोबारा शादी की थी। उन्होंने कहा कि 2019 में, उनके चाचा और पड़ोसी ने पहली बार उसके साथ दुष्कर्म किया। और उसके साथ ऐसा लगातार होता रहा चाइल्ड हेल्पलाइन सेंटर पर शिकायत किए जाने के बाद यह घटना पूरी तरह से खुलकर सामने आई।

एक प्राथमिकी के बाद, पुलिस ने उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जिसने उसका बयान दर्ज किया। उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया। जीरन पुलिस स्टेशन में महिला जांच अधिकारी की अनुपलब्धता के कारण, कैंट पुलिस स्टेशन में महिला हेल्प डेस्क प्रभारी पुष्पा राठौर मामले की जांच कर रही हैं, सक्वाट ने कहा कि जैसे ही उन्हें उसके दुष्कर्म के बारे में पता चला, वे उसे बाल कल्याण समिति के परामर्श केंद्र ले गए और उसके बयान के आधार पर एक शून्य प्राथमिकी दर्ज की गई।

सचिन पायलट से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जमकर हो रही चर्चा

मतदान शुरू होने से पहले ही जुर्म हुआ हावी, पटना में हत्या से मची सनसनी

लड़की नहीं कबूला इस्लाम तो लड़के ने कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -