वाराणसीः दुकानदार की हत्या मामले में इनामी बदमाश की पत्नी समेत पांच गिरफ्तार

वाराणसीः दुकानदार की हत्या मामले में इनामी बदमाश की पत्नी समेत पांच गिरफ्तार

वाराणसीः वाराणसी में एक दिव्यांग चाय-पान विक्रेता दिलीप पटेल की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। पुलिस ने कल यानि मंगलवार को बदमाशों को संरक्षण देने व सहयोग करने के आरोप में रमदत्तपुर निवासी 25 हजार के इनामी बदमाश रवि पटेल की पत्नी आशु गुप्ता, दनियालपुर के अजय पटेल व विकास गुप्ता, सरौनी के सुरेश पटेल और माधवपुर के अजय पटेल को गिरफ्तार किया। पांचों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

मढ़वा गांव निवासी दिव्यांग दिलीप पटेल पर अंधाधुंध फायरिंग कर बीती तीन सितंबर को उसकी हत्या कर दी गई थी। दिलीप के छोटे भाई प्रदीप की तहरीर पर कैंट थाने में एक लाख के इनामी बदमाश झुन्ना पंडित और उसके गुर्गे रवि सहित आठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। नामजद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच सहित टीमें पूर्वांचल से लेकर नई दिल्ली और हिमाचल प्रदेश तक छापेमारी की लेकिन अब तक किसी का पता नहीं लगा।

नामजद बदमाशों की गिरफ्तारी न होने से दिव्यांग दिलीप के परिजन दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं।इस संबंध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि नामजद बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमों की छापेमारी जारी है। बदमाशों को संरक्षण देने और सहयोग करने वालों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जा रहा है।

विदेश भेजने के नाम पर ठगे 20 लाख, दो आरोपी गिरफ्तार

भभूत डालकर लोगों को वश में कर लेता है यह बाबा, पुलिस ने धर दबोचा

तीसरी शादी के मूड में था पति, दोनों पत्नियों ने पकड़कर कर दी जमकर धुनाई