राजस्थान के दौसा में ट्रक चालक की हत्या के बाद जमकर हंगामा

दौसा : शहर के समीप उपखंड के गोल्या ग्राम में बीती रात जुगाड़ की लूट के लिए चालक की हत्या करने का मामला सामने आया है। सुबह होने पर जुगाड़ चालक का शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। चालक के महारिया हाल का रहने वाला था। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी तादाद में जुगाड़ चालकों व समाज के लोगों की भीड़ लग गई। 

पानी बना महिला की मौत का कारण, पड़ोसी ने इस तरह उतारा मौत के घाट

इस कारण हुई ह्त्या 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची तथा जुगाड़ चालक के शव को लालसोट लेकर आई। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि चालक जुगाड़ में डीजल भर कर चला था। इस पर पुलिस ने पाटनी पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें जुगाड़ चालक के बगल में किराए पर जुगाड़ को ले जाने वाले युवक को देखा गया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने व हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर हाईवे 11 बी पर जाम लगा दिया जिसके कारण काफी देर यातायात ठप्प रहा। 

प्रेम ने दी अपनी प्रेमिका को ऐसी दर्दनाक मौत

स्विच ऑफ मिला फोन 

जानकारी के अनुसार मृतक के पुत्र ने बताया कि रविवार शाम छः बजे एक युवक सुकार से भैंस लाने के लिए किराए पर जुगाड़ को लेकर रवाना हुआ था। रात 9 बजे तक उनके पिता को घर नहीं पहुंचने पर बार-बार फोन किया मगर फोन स्विच ऑफ मिला। पूरी रात उन्हें तलाश करने के लिए जगह-जगह घूमे। इसी बीच बावड़ी के पास नदी में उनका जूता पाए जाने पर मंडावरी पुलिस को जानकारी दी गई।

मेरठ: आरोपियों ने किराना व्यापारी के घर डाली डकैती, युवक की हत्या कर फांसी पर लटकाया

पत्नी के सामने कुँवारी साली संग संबंध बनाता था जीजा फिर हो गई शादी और...

युवती के कमरे में घुसकर पीछे से मकानमालिक ने पकड़ लिया कसकर और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -