पुलिस वाले ने दिखाया खाकी का रौब, हुआ यह अंजाम

पुलिस वाले ने दिखाया खाकी का रौब, हुआ यह अंजाम

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में एक पुलिस वाले ने मामूली बात पर अपनी खाकी का रौब देखते हुए फायरिंग कर दिया है। मामला कविनगर थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन के सामने हरसांव गांव के पास एक ढ़ाबे पर हुआ। दरअसल आरोपी पुलिसकर्मी ढ़ाबा खाना खत्म होने पर ढ़ाबे मालिक पर भड़क गया। और उस पर गोली चला दी। इस फायरिंग में बाल - बाल उसकी जान बच गई। गोली ढाबा मालिक को छूकर निकल गई। ढाबा मालिक ने आरोप लगाया कि 100 नंबर पर सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ढाबा मालिक को ही धमकाना शुरू कर दिया।

कहा कि समझौता कर लो नहीं तो अंजाम भुगतने पड़ेंगे। सोशल मीडिया पर मामला वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आ गई। एसएसपी ने मामले की जानकारी कर आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया। साथ ही कविनगर थाने में सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कविनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि मुजफ्फरनगर के रहने वाले पुलिस कर्मी संदीप बालियान की तैनाती पुलिस लाइन में है।

वह शुक्रवार रात करीब 10 बजे खाना लेने पुलिस लाइन के सामने हरसांव स्थित लालू ढाबे पर गया था। उस समय तक खाना खत्म हो चुका था। उसने खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन ढाबा मालिक आजाद ने मना कर दिया। इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। ढाबा मालिक की बात सुनकर आरोपी सिपाही संदीप अपना आपा खो बैठा। पहले उसने गाली-गलौज की और फिर ढाला मालिक पर पिस्टल निकालकर दो फायर कर दिए। 

दिल्ली पुलिस ने हथियार तस्कर को दबोचा, पिस्टल समेत 500 कारतूस जब्त

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दुष्कर्म के बाद दी मौत, मिली ये कठोर सजा

घर में अकेली थी बहु, ससुर ने बनाया हवस का शिकार