बाप ने बेटे को उतारा मौत घाट, फिर किया यह काम
बाप ने बेटे को उतारा मौत घाट, फिर किया यह काम
Share:

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हत्या की एक वारदात सामने आई है। इस घटना में एक बाप ने अपने बेटे की हरकतों से परेशान होकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। वारदात लखनऊ में ठाकुरगंज के नेवाजगंज में हुआ। जहां बेटे लक्ष्मण की नशे की आदत से तंग पिता बिरजू कनौजिया ने रविवार को मूसल से प्रहार कर उसे मौत की नीॆंद सुला दी। इसके बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और जुर्म कुबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि परिवारीजन युवक को टीबी अस्पताल ले गए हैं।

पुलिस अस्पताल से लक्ष्मण (34) को ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल इमामदस्ते की मूसल को बरामद कर लिया है। युवक के भाई की तहरीर पर पिता के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बिरजू ने घर की मरम्मत के लिए कुछ रुपये खर्च किए थे। कुछ रुपये बचाकर रखे थे। इन्हीं रुपयों के लिए लक्ष्मण झगड़ा करता था। शाम करीब 4.30 बजे लक्ष्मण शराब पीकर घर आया और पिता से झगड़ा कर सोने चला गया।

बिरजू ने मूसल से उस पर कई बार वार कर दिए। इसके बाद बिरजू ने थाने पहुंचकर जुर्म कुबूल कर लिया।प्रभारी निरीक्षक नीरज ओझा के मुताबिक, बिरजू कपड़ा धोने और इस्त्री का काम करता है। उसके दो बेटे राजू व लक्ष्मण हैं। राजू अलग रहता है। पड़ोसी राजेश विश्वकर्मा के मुताबिक, बिरजू का मोहल्ले में एक दूसरा मकान भी है। नौ महीने पहले बिरजू मकान का आधा भाग नौ लाख रुपये में बेचा था।

गोद ली हुई बेटी संग पिता ने किया रेप

टिक-टॉक पर लोकप्रियता पाने के लिए युवक ने किया ऐसा कारनाम कि पहुँच गया जेल

प्रेमी देवर के प्यार में ऐसी डूबी भाभी कि पति को दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -