बदमाशों ने पत्रकार को बनाया बंधक, फिर किया यह काम

नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा में एक अजीब वारदात सामने आई है। यहां बदमाशों ने एक पत्रकार को बंधक बना लिया. फिर उससे चाकू दिखाकर उनसे मोबाइल, पर्स और एक बैग लूटने के बाद डेबिट कार्ड की डिटेल मांगी। बदमाशों ने फिर नके खाते से 61 हजार रुपये निकाल लिए। साथ ही, उनके क्रेडिट कार्ड से बदमाशों ने स्पाइस मॉल, हल्दीराम और दूसरी कई जगहों से करीब 2,66,314 रुपये की खरीदारी कर ली। करीब 3 घंटे तक बदमाश नोएडा की सड़कों पर मीडियाकर्मी को बंधक बनाकर घुमाते रहे।

इसके बाद उन्हें सेक्टर-49 के पास फेंककर फरार हो गए। पीड़ित ने शनिवार को घटना की शिकायत थाना सेक्टर-39 पुलिस से की है। पुलिस के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के जीटा स्थित एटीएस डोल्स सोसायटी में प्रेम शंकर श्रीवास्तव परिवार के साथ रहते हैं। वे दिल्ली स्थित दूरदर्शन में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 8 बजे उनके मित्र ने महामाया फ्लाईओवर के पास छोड़ दिया।

यहां वह घर जाने के लिए कैब का इंतजार करने लगे। एक कैब उनके सामने आकर रुकी। कैब में पहले से 3 लोग सवार थे। प्रेम शंकर के बात करने पर चालक ने उन्हें कैब में बैठा लिया। कुछ दूर चलने पर कार में पीछे बैठे दो युवकों ने उनसे चाकू दिखाकर मोबाइल, पर्स और एक बैग लूट लिया। फिर उनसे मारपीट कर उनका डेबिट कार्ड पिन नंबर उगलवाया। इसके बाद उनके खाते से पैसे निकाल लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मात्र पांच रुपए के लिए कर दिया अपने ही भाई का क़त्ल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने जा रहा था लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा...

पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पति से की शिकायत तो मिला तीन तलाक़

Most Popular

- Sponsored Advert -