बीजेपी विधायक पर लगा सरकारी अधिकारी को धमकाने का आरोप, केस दर्ज
बीजेपी विधायक पर लगा सरकारी अधिकारी को धमकाने का आरोप, केस दर्ज
Share:

बलियाः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सत्ता में बेहतर कानून व्यवस्था का वादा करके आई थी। बीजेपी ने पूर्व के सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमलावर रहती थी। मगर अब इसी दल के नेता गुंडई पर उतर आए हैं। विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता रामकिशोर ने बीजेपी विधायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोेप लगाया। बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसई ने बैरिया विधायक पर एक जेई को नहीं हटाने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

सीओ सिटी एके सिंह ने केस की पुष्टि करते हुए बताया कि 11 सितंबर को तहरीर दी गई थी, मामले की जांच के बाद 14 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई है। अधीक्षण अभियंता रामकिशोर ने आरोप लगाया था कि बैरिया विधायक ने 11 सितंबर को दफ्तर में मेरे मोबाइल के सीयूजी नंबर पर फोन करके अवर अभियंता कमलेश का स्थानांतरण करने का दबाव बनाया था।

ऐसा नहीं करने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और कहा कि जिस दिन मिलूंगा, तुम्हारी ऐसी तैसी कर दूंगा। शिकायत में उन्होंने अपनी हत्या की भी आशंका जताते हुए बैरिया विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। इस पर अधीक्षण अभियंता ने उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई। हालांकि विधायक ने अपने पर दर्ज मुकदमे पर कहा कि यह आपसी बातचीत से सुलझा लिया जाएगा।

केरल में 19 साल की छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर कहा- इस्लाम में आ जाओ

प्रॉपर्टी की लालच में अँधा हुआ कलयुगी बेटा, अपने पिता को किया कैद, रखा भूखा-प्यासा

हत्या कर कुचला महिला का चेहरा और फाड़ दिया पेट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -