मासूम को चाकुओं से गोदा : लखनऊ
मासूम को चाकुओं से गोदा : लखनऊ
Share:

लखनऊ शहर के अलीगंज इलाके में स्थित एक जाने माने स्कूल ब्राइट लैंड कॉलेज से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, यह घटना 16 जनवरी सुबह की है. स्कूल की प्रिंसिपल रीना मानस को खबर मिलती है की कक्षा पहली का एक छात्र ऋतिक लहू से लथपथ बाथरूम की पास पड़ा है. प्रिंसिपल आनन फानन में उसे पास ही की एक अस्पताल लेकर भागती है. किन्तु वह कोई सीनियर डॉक्टर नहीं होने से वो सीधे ऋतिक को ट्रामा सेण्टर ले जाती है.

जहा उन्हें पता चलता है की पहली कक्षा में पड़ने वाले मासूम ऋतिक की पेट और सीने पर किसी ने धारदार हथियार से वार किये है. प्रिंसिपल ने पुलिस को सुचना देनी चाही, किन्तु अलीगंज थाने में एस.ओ. के अवकाश में होने पर उन्होंने एस.पी. ऑफिस में सुचना दे दी. शाम को होश में आने की बाद ऋतिक ने पुलिस को बताया की किसी छात्रा द्वारा उसे बाथरूम में ले जाया गया. पहले उसे काफी मार लेने की बाद उस पर चाक़ू से वार किये गए. 

पुलिस को यह कार्य किसी सीनियर छात्रा का ही लगता है. ऋतिक से पूछने पर की क्या वो उस छात्रा को पहचान सकता है, वो मासूमियत से बोला "अंकल में वो दीदी को पहचान लूंगा" यह सुनकर प्रिंसिपल और पुलिस सहित सबकी आंखें नाम हो गई. पुलिस का कहना है की रेहान हत्याकांड मामले के बाद ये इस तरह का दूसरा मामला है. ऋतिक के माता पिता अभी तक सकते में है की आखिर पहली में पढ़ने वाले बच्चे की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है. 

हरियाणा- पति को बंधक बना महिला से गैंगरेप और लूट

बच्चे ने बताया, माँ और भाई का हत्यारा है पिता

80 हज़ार के बदले नाबालिग से बलात्कार माफ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -