पंजाब के जालंधर में ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने कारोबारी के बेटे पर किया हमला

Feb 06 2019 05:23 PM
पंजाब के जालंधर में ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने कारोबारी के बेटे पर किया हमला

जालंधर : शहर में पुरानी रंजिश के चलते एक ऑफिस में घुसकर छह बदमाशों ने कारोबारी के बेटे की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। वहीं हमले में दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान हमलावरों ने गोलियां भी चलाईं। वारदात के बाद हमलावर बाइकों पर फरार हो गए। डीसीपी व सिटी एडीसीपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

एकतरफा प्यार के चक्कर में लड़के ने किया कुछ ऐसा कि हैरत में पड़ी पुलिस

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि वह ड्राइवर है और कृषि उपकरण बनाने वाली फील्ड कपंनी का सामान ले जाता है। मंगलवार शाम कंपनी के मालिक के दोनों बेटे दुकान में बैठे थे। अचानक छह हमलावर दुकान में घुस आए। उनके हाथों में धारदार हथियार और रिवॉल्वर थे।बताया जा रहा है कि उन्होंने मुझे यह कहकर एक तरफ कर दिया कि तुमसे हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। इसके बाद उन्होंने दोनों भाइयों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। 

पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

लगातार करते रहे वार 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बेटा हमलावरों से उलझा तो हमलावरों ने आठ गोलियां चलाईं। एक गोली उसकी जांघ पर लगी। हमलावरों ने युवक के सिर पर दातर से ताबड़तोड़ वार किए। युवक के गिरते ही हमलावर बाइकों पर सवार होकर निकल गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल में युवक ने आरोप लगाया कि उन पर हमला उनके पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ किया है।

बच्चा नहीं दे रहा था पढ़ाई पर ध्यान, टाचर ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप

ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...