पंजाबः फाइनेंसर से 34 हजार की लूटपाट

पंजाबः फाइनेंसर से 34 हजार की लूटपाट

अबोहरः पंजाब में लूटपाट की एक घटना सामने आयी है। कल यानि मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे सरकुलर रोड़ गली नंबर 2 में पैदल जा रहे फाइनेंसर से अज्ञात युवक 34 हजार रुपए लूटकर फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही थाना नंबर 1 के प्रभारी चंद्र शेखर पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी। कृष्णा नगरी निवासी अमरजीत सिंह ने बताया कि वह दोपहर करीब 1 बजे लेकर पैदल ही गली नंबर 2 से गुजरते हुए बैंक में 34 हजार रुपये जमा करवाने जा रहा था।

सरकुलर रोड से मुड़ते ही एक युवक पैदल ही उसके पास आया और बाजार नंबर 4 के का रास्ता पूछने लगा। रास्ता बताने पर भी वह पैदल ही उसके साथ चलता रहा और मोबाइल सुनने लगा। इस दौरान जब वह गली नं. 2 से 3 की ओर मुड़े तो उसने उसकी जेब से 34 हजार रुपए निकाल लिए। शोर मचाने पर जब तक लोग वहां पहुंचे तब तक वह आगे ही खड़ी एक कार में बैठ कर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और गली नंबर 2 में गंगा मेडिकल पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। फुटेज में फाइनेंसर के साथ पैसे झपटने वाला युवक साथ चलता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने अमरजीत के बयान पर लुटेरे की तलाश शुरू कर दी। वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पैसे छीनने वाले युवक की पहचान करने के लिए पुलिस तकनीकी विशेषज्ञों की भी मदद ले रही है।

भभूत डालकर लोगों को वश में कर लेता है यह बाबा, पुलिस ने धर दबोचा

तीसरी शादी के मूड में था पति, दोनों पत्नियों ने पकड़कर कर दी जमकर धुनाई

पिता को सताया चालान कटने का डर, तो नाबालिग बेटे का किया यह भयावह हश्र