स्मार्टफोन के कारण एक नाबालिग ने की अपनी मां की हत्या
स्मार्टफोन के कारण एक नाबालिग ने की अपनी मां की हत्या
Share:

राजगढ़ः इन दिनों समाज में स्मार्टफोन का लत काफी गंभीर तरीके से बढ़ रहा है। इसका प्रभाव में खासकर युवा और नाबालिग आ रहे हैं। इसकी लत इतनी खतरनाक लग चुकी है कि वह आवेश में आकर गलत कदम उठाने से भी बाज नहीं आते। ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश के राजगढ़ में। राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिली है। मामले की जांच के बाद पता चला कि महिला की हत्या उसके नाबालिग बेटे ने स्मार्टफोन नहीं दिलाने से गुस्सा होकर की थी। पुलिस ने आरोपित को शाजापुर रेलवे स्टेशन से दबोचा है।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने पत्रकार से बात करते हुए कहा कि मृत महिला के गले पर चोट के निशान थे। मृतका का 17 वर्षीय बेटा लापता था। वह 20 वर्षीय बड़े भाई का स्मार्टफोन भी ले गया था। उस मोबाइल की लोकेशन शाजापुर रेलवे स्टेशन के पास मिली। पुलिस ने शाजापुर जीआरपी की मदद से उसे पकड़ लिया। पूछताछ में नाबालिग ने मां की हत्या करना कबूल कर लिया।

उसने पुलिस को बताया कि वह बड़े भाई का स्मार्टफोन ले जाना चाह रहा था। मां मना कर रही थी। साथ ही दूसरा फोन दिलाने से भी मना कर दिया था।इससे उसने छिलनी वाले चाकू (जिससे आलू छीले जाते हैं) से मां की गर्दन पर वार कर दिया। वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गई तो उसने गले में दुपट्टा बांध दिया। फिर चाकू छिपाकर कमरे में बिखरा खून भी पानी से साफ किया और भाग गया। कहा जाता है कि आरोपी सट्टा और नशे का आदी है।

दहेज की मांग नहीं पूरी होने पर पति बना दरिंदा, कमरा बंद कर...

पत्नी को मोटी बताकर पति ने माँगा तलाक लेकिन फिर...

आधी रात अचानक घर लौटा पति तो पत्नी के बदन पर नहीं थे कपड़े और पलंग के नीचे....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -