कार चोर गैंग का पर्दाफाश, फिल्मी अंदाज में वारदात को देते थे अंजाम

कार चोर गैंग का पर्दाफाश, फिल्मी अंदाज में वारदात को देते थे अंजाम

जम्मूः पुलिस ने कार चोरी के हाईप्रोफाइल गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह में टेक्नीशियन और आरटीओ कार्यालय के एजेंट भी शामिल हैं जो बाद में आरसी बनाने का काम करते थे। इनसे अलग-अलग जगह से चोरी किए 5 वाहन बरामद हुए हैं। इनमें एक महिला डीएसपी की जिप्सी भी शामिल है जो मई में नानक नगर से चोरी हुई थी। गांधीनगर पुलिस के एसएचओ गुरनाम सिंह चौधरी के नेतृत्व में बनी टीम ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया है।

एसपी साउथ विनय कुमार ने वीरवार को प्रेस वार्ता में बताया कि गिरोह का सरगना टीटू अलियास करम कुमार निवासी हरनाम नगर बटाला (पंजाब) का रहने वाला है जो इस समय वार्ड नंबर 13 शास्त्री नगर कठुआ में रह रहा था। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल लिया है। अन्य आरोपियों में अश्वनी कुमार निवासी बिश्नाह, तजेंद्र सिंह निवासी प्रीत नगर डिगियाना और आफताब अहमद निवासी श्रीनगर शामिल हैं। आफताब वर्तमान में छन्नी हिम्मत में रह रहा था। इनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस के अनुसार यह गैंग प्लानिंग से गाड़ियां चुराता था। गैंग का हर सदस्य अपने-अपने काम में एक्सपर्ट था। महिला डीएसपी की जिप्सी चोरी करने के लिए इस गिरोह ने दो बार प्रयास किया है। एक बार असफल हुए तो दूसरी बार चोरी करने के लिए चुराई गई टाटा इंडिगो सीएस कार का इस्तेमाल किया। पुलिस ने जिप्सी और कार को कठुआ से बरामद किया है।

हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों को बेहोश कर सेक्स करता था यह डॉक्टर, अब आया हिरासत में

लड़ाई के बाद पत्नी को लगा दी फांसी और खुद भी झूल गया फंदे पर लेकिन...

गृह-नक्षत्र ठीक करने के बहाने लड़की संग अश्लील हरकत करने लगा पुजारी लेकिन...