कानून के छात्र ने लगाया फंदा
कानून के छात्र ने लगाया फंदा
Share:

कांगड़ाः युवाओं में इन दिनों आत्महत्या की प्रवृति बढ़ती जा रही है। वह या तो नौकरी के कारण या पढ़ाई के कारण अक्सर इस तरह के गलत निर्णय ले लेते हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई है। पुलिस थाना शाहपुर के तहत आने वाले निजी शिक्षण संस्थान के हॉस्टल के कमरे में एक छात्र ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की दी है। छात्र की पहचान 24 वर्षीय नीरज कुमार के रूप में हुई है। वह दारूहेड़ा रेवाड़ी, हरियाणा का रहने वाला है। नीरज बीए एलएलबी पांचवें सत्र का छात्र था।

खबर के अनुसार नीरज छात्रावास में अलग कमरे में रहता था। वीरवार देर शाम वह अपने दोस्तों के साथ कमरे में गया था। बाद में उसने पंखे से मफलर से फंदा लगाकर जान दे दी। उसके दोस्त पठानकोट गए हुए थे, देर रात जब वह अपने कमरे में पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने मामले की सूचना शाहपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार को युवक का शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस को मौके पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। उधर, युवक के परिजनों ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग उठाई है। शाहपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है।

दहेज़ में नहीं मिली सोने की चैन, तो दो बच्चों की माँ को उतारा मौत के घाट

तमंचे के बल पर नाबालिग संग 7 घंटे किया गैंगरेप

गैंगरेप के बाद सड़क पर भागती रही लड़की, आरोपी हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -