दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र चरस बेचते गिरफ्तार
दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र चरस बेचते गिरफ्तार
Share:

नई दिल्लीः दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट निकले एक छात्र को पुलिस ने चरस का धंधा करने का आरोप में दबोचा है। करोल बाग का रहने वाला सरीन (30) इसकी तस्करी करता था। पुलिस ने उसे साथी तस्कर समीर शर्मा (28) के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से 400 ग्राम चरस और 500 मिलीग्राम भांग का तेल बरामद किया गया है। हिमाचल से चरस और भांग का तेल लाकर ये उसे मोबाइल ऐप के जरिए दिल्ली व एनसीआर में बेचते थे।

पुलिस उपायुक्त जी. रामगोपाल नायक ने कहा कि 27 सितंबर को क्राइम ब्रांच के नारकोटिक्स सेल में तैनात निरीक्षक शिव दर्शन को ध्रुव सरीन और समीर के पश्चिमी दिल्ली और गुरुग्राम में चरस सप्लाई करने की सूचना मिली। पुलिस ने उन पर निगरानी रखी और शंकर रोड के पास से इन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनकी होंडा सिटी कार की तलाशी में 400 ग्राम चरस और 500 मिलीग्राम भांग का तेल मिला। पूछताछ में ध्रुव ने कहा कि डीयू से पत्राचार से स्नातक करने के दौरान वह गलत संगत में पड़कर चरस का सेवन करने लगा।

उसकी मुलाकात हिमाचल के भुंतर के रहने वाले एक व्यक्ति से हुई। वह हिमाचल से चरस लाकर दिल्ली व एनसीआर में सप्लाई करता था। ध्रुव ने एक होंडा सिटी कार खरीदी और इससे चरस की सप्लाई करने लगा। वहीं समीर शर्मा को गुरुग्राम के एक नामी इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने के दौरान चरस की लत लग गई। अपने दोस्तों के जरिए उसकी मुलाकात ध्रुव से हुई। इसके बाद दोनों पार्टनरशिप में चरस की तस्करी करने लगे।

पापा ने भेजा छोटी बेटी को बाहर और बड़ी बेटी को ले गया कमरे में...

ईंट से वार कर पति ने ले ली पत्नी की जान

महिलाओं से छेड़छाड़ करता था पिता, गुस्से में बेटे ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -