दिल्ली पुलिस ने हथियार तस्कर को दबोचा, पिस्टल समेत 500 कारतूस जब्त

दिल्ली पुलिस ने हथियार तस्कर को दबोचा, पिस्टल समेत 500 कारतूस जब्त

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक हथियार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान गुढ़मुक्तेश्वर युपी निवासी कुंवरपाल के रूप में हुई है। तस्कर ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी है। रुलिस को पता चला है कि राजधानी और एनसीआर के युवाओं में हथियारों के बढ़ते क्रेज का फायदा उठाकर अब तस्कर बदमाशों के अलावा नौजवानों को भी हथियार बेच रहे हैं। युवाओं से हथियार की अच्छी रकम मिल जाती है। पुलिस ने आरोपी के पास से पांच पिस्टल और 500 कारतूस जब्त किए हैं।

आरोपी सुंदर नगरी में दो लोगों को हथियार और कारतूसों की खेप देने आया था, लेकिन उससे पूर्व पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त संजीव कुमार यादव ने बताया कि करीब एक साल से सेल ने अवैध हथियार का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इसी कड़ी में एक साल के भीतर 600 से अधिक हथियार बरामद कर कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि पिछले कुछ समय से हथियार व कारतूस मेरठ और उसके पास के इलाकों से दिल्ली-एनसीआर में लाए जा रहे हैं। जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि गढ़मुक्तेश्वर का रहने वाला कुंवरपाल हथियार लेकर दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में शादाब और शारिक को देने आने वाला है। खबर के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दुष्कर्म के बाद दी मौत, मिली ये कठोर सजा

घर में अकेली थी बहु, ससुर ने बनाया हवस का शिकार

दिल्ली में 44 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार