राजधानी में चोरो के हौसले बुलंद, कारोबारी के घर से उड़ाए 50 लाख
राजधानी में चोरो के हौसले बुलंद, कारोबारी के घर से उड़ाए 50 लाख
Share:

नई दिल्ली : राजधानी के कीर्ति नगर इलाके में चोरों ने एक कारोबारी के घर से 40 लाख रुपये नकद और दस लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सामान लेकर घर पहुंचे ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय ने घर में चोरी जानकारी कारोबारी को दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। 

घर में ताला लगाकर गए थे

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव दानिया परिवार सहित कीर्ति नगर में रहते हैं। उनका अपना कारोबार है शनिवार सुबह 11 बजे वह परिवार के साथ गुरुग्राम गए थे। करीब पौने चार बजे ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के एक डिलीवरी ब्वॉय ने राजीव को फोन कर बताया कि उनके घर का दरवाजा खुला है। काफी देर से डोरबेल बजा रहा है, लेकिन घर के भीतर से कोई पॉकेट लेने के लिए नहीं आ रहा है। राजीव ने उसे बताया कि वह घर में ताला लगाकर आए थे। तब जाकर मामला समझ आया. 

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले 

प्राप्त जानकारी अनुसार घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। परिवार वालों ने जांच करने के बाद बताया कि चोरों ने अलमारी में रखे करीब 40 लाख रुपये नकद और दस लाख के जेवरात की चोरी की है। पुलिस ने मौके से कुछ फिंगर प्रिंट उठाए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में कर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

बस ना रोकने पर युवकों ने किया ड्राइवर का ऐसा हाल

अपने इस शौक को पूरा करने के लिए करते थे चोरी, हुए गिरफ्तार

रात 1:30 बजे अकेले सुनसान सड़क पर बस से उतरी लड़की, साथ उतर गए ड्राइवर कंडक्टर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -