दिल्ली में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को किया गोलियों से छलनी
दिल्ली में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को किया गोलियों से छलनी
Share:

दिल्लीः देश की राजधानी में हिंसक वारदातों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली के द्वारका नॉर्थ इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया। बदमाशों की संख्या दो थी और उन्होंने हेलमेट पहन रखा था। बदमाशों ने इस घटना को अंजाम उसके कार्यालय के बाहर दिया। उस समय प्रॉपर्टी डीलर कार में बैठकर घर जा रहा था। कार्यालय में मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त ककरौला गांव निवासी नरेंद्र गहलोत (42) के रूप में हुई है। नरेंद्र पर इंद्रपुरी में हत्या का प्रयास, सोनीपत में फर्जीवाड़े और द्वारका नॉर्थ थाने में एक मामला दर्ज था। नरेंद्र का पुराना पालम रोड पर प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्यालय है। मंगलवार शाम सवा चार बजे वह कार्यालय से निकलकर अपनी कार में बैठ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश उस पर गोलियां चलाने लगे।

नरेंद्र कार से निकलकर कार्यालय की ओर भागा। एक बदमाश ने कार के ऊपर चढ़कर उस पर गोलियां चला दीं। दो गोलियां लगने के बाद नरेंद्र वहीं गिर गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस को लगता हैकि घटना आपसी रंजिश की है। पुलिस  मामले की छानबीन शुरू कर चुकी है। 

करनाल में पति-पत्नी की हत्या, अर्धनग्न अवस्था में पाए गए शव

30 लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, दरवाजे पर लिखा 'सॉरी अम्मा..'

शराब के नशे में 2 दोस्तों के बीच हुई कहासुनी और फिर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -