प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका को स्टेशन पर मिल गया बाप और फिर...
प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका को स्टेशन पर मिल गया बाप और फिर...
Share:

आजकल अपराध के कई मामले तो ऐसे सामने आ रहे हैं कि उन्हें सुनकर होश उड़ जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यूपी के मऊ से सामने आया है. इस मामले में रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया. वही उसके बाद दोनों को तुरंत जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया जहां पर उनकी हालत ख़राब हो गयी. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में यूपी के मऊ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर जिले के ही किसी गांव के प्रेमी और प्रेमिका ट्रेन से कहीं भागने की फिराक में थे लेकिन मामले की जानकारी परिजन को लग गई और वह भी पीछे लग गए और दोनों को स्‍टेशन पर ही पकड़ लिया.

इस मामले प्रेमी युगल यूपी के रानीपुरा थाना क्षेत्र के सरायेल्ख्न्सी थाना क्षेत्र के ठकुरमनपुर गांव की रहने वाले बताये जा रहे हैं. वहीं खबरों के अनुसार दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को हो गई। इस मामले में प्रेमी जोड़ा घर छोड़कर भाग रहे थे कि इसकी जानकारी प्रेमिका के पिता हो गई और वह रेलवे स्टेशन पर पहुंच गये. वहीं उन्होंने वहां बेटी को पकड़ लिया और उसके बाद बेटी के प्रेमी को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी.

इस मामले में प्रेमी की पिटाई को देखकर प्रेमिका बर्दाश्त नहीं कर पायी और उसने अपने प्रेमी के साथ में मिलकर रेलवे स्टेशन पर कीटनाशनक का सेवन कर लिया. उसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पोते के लिए बिरयानी लेने गए दादा पर बदमाश ने चलाई गोली

पहले प्रेमी ने फिर अनजान युवक ने बनाए संबंध, परेशान होकर युवती ने...

छात्रा के साथ उसके दोस्त ने किया रेप और बना लिया वीडियो...

बहु को प्रताड़ित कर बोली सांस- 'तुम्हारा बिस्तर यही रहेगा लेकिन आदमी बदलता रहेगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -