हैदराबाद में किडनेप डॉक्टर को पुलिस ने बचाया
हैदराबाद में किडनेप डॉक्टर को पुलिस ने बचाया
Share:

दराबाद स्थित किस्मतपुर डेंटल अस्पताल के एक डॉक्टर, हुसैन, जिन्हें मंगलवार दोपहर 1 बजे अस्पताल से अपहरण कर लिया गया था, को बुधवार की तड़के रांथडू के पास अनंतपुर पुलिस ने बचाया था। अपहरण के पीछे कथित मकसद 10 करोड़ की फिरौती थी, बिटकॉइन में मांग की गई क्योंकि डॉक्टर भी एक रियल एस्टेट डीलर थे। डॉक्टर की अंगुलियों, चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे। उसे हैदराबाद पुलिस को सौंप दिया गया। कुल मिलाकर नौ लोग डॉक्टर के नियोजित अपहरण में शामिल थे। महाराष्ट्र पंजीकरण संख्या के साथ एक वाहन, उनके द्वारा इस्तेमाल किया गया था।

रापथु पुलिस उपनिरीक्षक पीटी अंजनेयुलु ने अपनी टीम के साथ, सुबह 2 बजे मारुर टोल प्लाजा में वाहन को रोक दिया। अपहरणकर्ताओं ने चेकिंग से बचने के लिए बोलेरो वैन को कनगनापल्ली के पास बुक्कैचेरा गांव की ओर मोड़ दिया। डॉक्टर को कपड़े के नीचे छिपाया गया और वैन की पीछे की सीट पर फेंक दिया गया। उपनिरीक्षक ने मीडिया को बताया एक घंटे तक चले एक पीछा के बाद, वाहन और अपहरणकर्ताओं में से एक मोबाइल स्थान को ट्रैक करके स्थित था, और घायल डॉक्टर को बचाया गया था। अपराध में शामिल चार में से तीन घटनास्थल से भाग गए। संजय के रूप में पहचाने गए उनमें से केवल एक को गिरफ्तार किया गया था। दूसरों के लिए शिकार जारी है, जो बुक्कैचेर्ला के पास अंधेरे में खेतों में भाग गए थे।

पीड़िता के मुताबिक वहीं उन्होंने पांच अज्ञात लोगों ने अगवा किया था, जो ओरे उन्हें मार कर हॉस्पिटल में ही दफना दिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें हैदराबाद में एक कमरे में शाम 5 बजे तक एक कमरे में रिकॉर्ड किया गया। सभी ने मराठी भाषा बोली डॉक्टर को चार अन्य व्यक्तियों को सौंप दिया गया, जिन्हें कर्नाटक के बेंगलुरु या शिमोगा जाने के लिए कहा गया था। वे आधी रात को हैदराबाद से गाड़ी चलाने लगे। हैदराबाद पुलिस ने अपने मोबाइल फोन स्थानों के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर अपहरणकर्ताओं के संभावित आंदोलन के बारे में मंगलवार को शाम 5 बजे जिला पुलिस अधीक्षक बी. ने सत्य येसु बाबू को सतर्क कर दिया था।

मतदान शुरू होने से पहले ही जुर्म हुआ हावी, पटना में हत्या से मची सनसनी

लड़की नहीं कबूला इस्लाम तो लड़के ने कर दिया ये काम

शर्मनाक हरकत का खुलासा, नीमच में 12 साल की मासूम का हो रहा था दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -