क्राइम शो देखकर दिया वारदात को अंजाम
क्राइम शो देखकर दिया वारदात को अंजाम
Share:

नई दिल्ली: कल्याणपुरी से फिरौती के लिए अगवा 4 साल के बच्चे को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सही-सलामत छुड़ा लिया। बच्चे को उसके पिता का पूर्व नौकर घर से ले गया था। नौकर बच्चे को लेकर पहले बस से बरेली पहुंचा और फिर मोबाइल से मेसेज करके 3 लाख रुपये फिरौती की मांग कर रहा था। DCP (ईस्ट) ओमवीर सिंह ने बताया कि बच्चा सोमवार दोपहर 12 से 1 बजे के बीच किडनैप हुआ था।

परिजनों ने शाम को उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी, तब तक उन्हें फिरौती की कोई कॉल या मेसेज नहीं आया था। बीती रात फिरौती का मैसेज आते ही पुलिस की टीमें बच्चे को सुरक्षित बचाने में लग गईं। ACP राहुल अलवल के सुपरविजन में SHO नरेंद्र सिंह, SI संदीप, कॉन्स्टेबल अजीत आदि की टीम किडनैपर के पीछे लगी थी। पुलिस सर्विलांस के जरिए उसकी लोकेशन का पीछा करते-करते टीम बरेली पहुंची। वहां मंगलवार तड़के बच्चे को सही-सलामत रिकवर करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

आरोपी का नाम राधे है। पुलिस के अनुसार, बच्चे के पिता परचून की दुकान चलाते हैं। राधे डेढ़ साल तक उनकी दुकान पर नौकरी कर चुका है, उनके गांव का रहने वाला है, कुछ समय से कहीं दूसरी जगह काम कर रहा था, लेकिन बच्चे के घर आता-जाता था। सोमवार को बच्चा और उसकी मां घर पर अकेले थे। राधे मिलने के बहाने पहुंचा।

मां उसके भरोसे बच्चे को छोड़कर पति को लंच देने दुकान पर चली गईं। लौटकर आईं तो राधे और बच्चा गायब था। खबर लिखे जाने तक पुलिस राधे और बच्चे को दिल्ली लेकर आ रही थी। बच्चा बिलकुल ठीक बताया गया है। राधे ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि काम-धंधा ठीक नहीं चलने की वजह से उसने ऐसा किया।

और पढ़े-

हौजखास Rape केसः आरोपी हिरासत में

IAS बीएल अग्रवाल सीबीआई हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -