ओडिशा पुलिस ने  1.20 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की , 2 लोग गिरफ्तार
ओडिशा पुलिस ने 1.20 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की , 2 लोग गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर में एक छापे के दौरान, ओडिशा अपराध शाखा के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने 1.20 करोड़ रुपये की 1 किलो से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की और अवैध व्यापार में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया, पुलिस ने शनिवार को कहा।

एसटीएफ की एक टीम ने शुक्रवार शाम को भुवनेश्वर के बरमुंडा इलाके में छापा मारा, एक सूचना पर कार्रवाई की, और दोनों ड्रग पेडलर्स के पास से मादक पदार्थों के साथ-साथ 17,000 रुपये नकद बरामद किए।

कार्यबल के अधिकारियों के अनुसार पश्चिम बंगाल निवासी कपिलदेव मजूमदार और खुर्दा जिले के निवासी रसमीरंजन भोल के रूप में नामित संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें अदालत ले जाया गया है।

कार्रवाई के दौरान, पुलिस ने आरोपी रस्मीरंजन भोल के पास से एक फर्जी पहचान पत्र, महिला रोग विशेषज्ञ के डॉक्टर के रूप में एक फर्जी पहचान पत्र, पुलिस वर्दी में तस्वीरों की एक जेरॉक्स कॉपी, जीएम स्वास्तिका इवेंट लिमिटेड के रूप में एक फर्जी आईडी कार्ड, एक मोटरसाइकिल और दो लैपटॉप जब्त किए।

एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार, दोनों एक डॉक्टर और एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश करते हुए अवैध व्यापार में लगे हुए थे।  पुलिस ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 की संबंधित धाराओं के तहत एक रिपोर्ट दर्ज की है।

PFI की रैली में हिन्दुओं और ईसाईयों को 'हत्या' की धमकी देने वाले बच्चे का अब्बू गिरफ्तार

क्रूरता की हदें पार.., गाय को खिला दिया विस्फोटक, फट गया जबड़ा, तड़प-तड़पकर हुई मौत

जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या, कुँए से निकले 3 महिला और 2 बच्चों के शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -