कोरोना को 'फर्जी' बताने वाले दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाँच में जुटी क्राइम ब्रांच
कोरोना को 'फर्जी' बताने वाले दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाँच में जुटी क्राइम ब्रांच
Share:

नई दिल्‍ली: वर्ष 2020 में आए कोरोना वायरस को शुरू से ही फर्जी बताकर उसके विरुद्ध सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट करने वाले डॉक्‍टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. कोरोना को अंतरराष्‍ट्रीय साजिश कहने वाले और लोगों से मास्‍क न पहनने का आग्रह करने वाले डॉ. तरुण कोठारी के खिलाफ दिल्‍ली अपराध शाखा की साइबर सेल ने स्‍वत: संज्ञान लेकर प्राथमिकी दर्ज की है.

दिल्‍ली में काम कर रहे MBBS, एमडी रेडियोलॉजिस्‍ट तरुण कोठारी गत वर्ष से ही सोशल मीडिया पर सनसनी बने हुए थे. हाल ही में कोठारी ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि, 'चाहे पीएम बोलें, चाहे पुलिस कमिश्‍नर कहे, कोई IAS अफसर बोले या कोई पत्रकार बोले, मास्‍क बिल्‍कुल मत पहनना. मास्‍क से ऑक्‍सीजन की कमी होगी, जिससे सांस की बीमारियां होंगी, आप अस्‍पताल में एडमिट होंगे, वहां गलत उपचार होगा और आपकी गिनती कोरोना से मरने वालों में हो जाएगी. इसलिए मास्‍क पहनना बंद करें और इस वीडियो को देशभर में वायरल करें.'

इसके साथ ही कोठारी अपने कई वीडियोज में लोगों से शारीरिक दूरी का पालन न करने की, मास्‍क न पहनने की और वैक्‍सीन न लगवाने की अपील कर रहे हैं. कोठारी कहते हैं कि यह एक सामान्य फ्लू है, किन्तु अंतरराष्‍ट्रीय साजिश के तहत इसे महामारी बताया जा रहा है.हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद अपराध शाखा की साइबर सेल ने मामला दर्ज कर वीडियो की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

थाईलैंड सरकार ने अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों को लुभाने के लिए बनाई नई योजना

'गृहमंत्री इस्तीफा दें, पीएम मोदी के खिलाफ हो जांच...' Pegasus कांड पर राहुल गांधी की मांग

सप्ताहभर रही सोने में गिरावट, चांदी की कीमतों में भी हुई भारी कमी, जानिए क्या है आज दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -