मेरठ में बंदूक की नौक पर दंपती से लाखों की लूट
मेरठ में बंदूक की नौक पर दंपती से लाखों की लूट
Share:

मेरठ : शहर में स्थित हापुड़ रोड पर बदमाशों ने स्कूटी सवार दंपती की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर एक लाख की नकदी व ज्वेलरी लूट ली। विरोध करने पर महिला के सिर में तमंचे की बट मारकर नीचे गिरा दिया। पीड़ित द्वारा खरखौदा थाने में दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और होटल में बुलाकर बनाने लगा सम्बन्ध... 

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर निवासी एक व्यक्ति के अनुसार उसकी बहन हापुड़ में रहती है। शनिवार को उसे एक प्लाट का बैनामा करना था। जिस कारण वह सुबह करीब बारह बजे अपनी पत्नी, दो वर्षीय बेटी के साथ स्कूटी से हापुड़ जा रहे थे। हापुड़ रोड़ फफूंडा गांव स्थित विवाह मंडप के सामने पहुंचे। पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी को ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। दो वर्षी बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर एक लाख की नकदी, सोने के कुंडल व 500 ग्राम की चांदी से भरा महिला का बैग लूूट लिया। 

नक़ल का लालच देकर छात्रों से यौन सम्बन्ध बनती थी महिला शिक्षक, फिर एक दिन....

पुलिस ने शुरू की मामले की जाँच 

बताया जा रहा है की विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के सिर में तमंचे की बट मारकर स्कूटर से नीचे गिरा दिया। जिसमें महिला घायल हो गयी। घटना के बाद बदमाश मेरठ की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, पर कामयाबी नहीं मिल सकी। पीड़ित ने खरखौदा थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। 

बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

बुरका पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा ये आदमी और फिर...

ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -