यूपी के जौनपुर में बदमाशों ने की वृद्धा की हत्या

Feb 07 2019 06:32 PM
यूपी के जौनपुर में बदमाशों ने की वृद्धा की हत्या

जौनपुर : शहर के समीप में एक वृद्धा की धारदार हथियार से नृशंस हत्या करने का मामला सामने आया है। वृद्धा की हत्या के कारणों और हत्यारों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी रही। वृद्धा की दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। उनके देवर अपने परिवार के साथ गोपालापुर बाजार में रहते हैं और वह किराने की दुकान चलाते हैं। पुलिस अब पुरे मामले की जाँच कर रही है.

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़ोसियों के अनुसार वृद्धा सुबह दस बजे खेत से चारा काटकर घर आईं। साढ़े दस बजे पड़ोस की एक महिला के घर में गई तो कमरे में वृद्धा का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसका शोर सुनकर वहां भीड़ जुट गई। मृतका के सिर, कान, और नाक के पास धारदार हथियार से चोट के निशान थे। पुलिस को जांच पड़ताल की पर हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका। 

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

पहले भी हो चुकी है घटना 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतका के देवर की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लगा है। जल्दी ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता पहले भी शहर में इस तरह की वारदात हो चुकी है इसी के साथ अब पुलिस भी इस मामले में सख्त नजर आ रही है.

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..

पत्नी ने नहीं पूरी की पति की ये डिमांड तो दे दिया तीन तलाक