ससुराल जा रहा था युवक, सड़क हादसे में हुई मौत
ससुराल जा रहा था युवक, सड़क हादसे में हुई मौत
Share:

भीलवाड़ा से अपराध का नया सनसनीखेज मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में जिले के शाहपुरा थाना इलाके में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की वैन से कुचलने से मौत हो गई, वहीं एक अन्य हादसे में दो भाई घायल हो गये, जिनमें से एक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इस मामले में शाहपुरा थाना प्रभारी प्रकाश भाटी ने बताया कि, 'पंडतजी का खेडा निवासी महेश उर्फ कान्हा भील (22) अपने गांव से ससुराल जा रहा था.' वहीं बच्चखेड़ा और रहड़ के बीच सामने से आई वैन ने बाइक को टक्कर मार दी. खबरों के अनुसार इसके बाद बाइक से गिरे महेश वैन के टायर तले कुचल गया और हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बात करें एक अन्य हादसे की तो उसमे ढिकोला के जाकिर हुसैन व उसका भाई मुंशी हुसैन घायल हो गये.

जी हाँ, इस मामले में दोनों भाई बाइक से मजदूरी करने शाहपुरा जा रहे थे और इस बीच, रास्ते में कार ने बाइक को टक्कर मार दी. वहीं बताया जा रहा है इस हादसे में दोनों भाई चोटिल हो गये और जाकिर हुसैन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि मुंशी खां को भर्ती कर लिया गया. खबरों के अनुसार शाहपुरा पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही दोनों मामलों का खुलासा कर दिया जाएगा.

अमेरिका में भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...

एक मुर्गे के लिए दो भतीजों ने ले ली चाचा की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -