रिश्तेदार ने ही साजिश रचकर किया इंजीनियरिंग छात्र का कत्ल, इस तरह उठा पर्दाफाश
रिश्तेदार ने ही साजिश रचकर किया इंजीनियरिंग छात्र का कत्ल, इस तरह उठा पर्दाफाश
Share:

हैदराबाद के कुकटपल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमे एक इंजीनियरिंग छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके शरीर को एक रिश्तेदार ने एक नाले में फेंक दिया। आपको बता दें कि यह घटना शनिवार को हुई थी लेकिन सोमवार को सामने आई। विक्टिम की पहचान मूसापेट निवासी मंजुला (19) के रूप में हुई है। विक्टिम आरोपी से दोस्ती कर रही थी। आरोपी उसका रिश्तेदार भी है, जिसकी पहचान भूपति के रूप में हुई है। 

रिपोर्टिंग के अनुसार, वह अक्सर उसके घर जाता था। इस घटना को संक्षेप में साझा करते हैं कि शनिवार को, भूपति ने कुछ व्यक्तिगत मुद्दों पर चर्चा करने के बहाने मंजुला को अपने घर बुलाया। उसके बाद उसने यह अपराध किया। मंजुला के रिश्तेदार, जो शनिवार से उसकी तलाश कर रहे थे, ने पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी दर्ज की। इस बारे में पता चलने पर, भूपति ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। 

कुकटपल्ली एसएचओ टी नरसिंग राव ने कहा कि "उसने एक स्कार्फ का इस्तेमाल किया ताकि उसकी गला दबाकर हत्या कर दी जाए, जिसके बाद उसने उसके शव को घर में पानी के नाले में फेंक दिया और मौके से भाग गया।" उसने पुलिस को बताया कि बचपन से ही रिश्तेदार मंजुला से उसकी शादी करने के लिए उत्सुक थे। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में, दोनों के बीच कुछ मुद्दे थे।

नई विदेशी संचालन विधेयक अंतरराष्ट्रीय अपराधों के लिए जवाबदेही को कर सकता है सीमित

6 महीने तक नाबालिग का जिस्म नोचते रहे 5 दरिंदे, 3 गिरफ्तार

पहले की माँ- बाप के विरुद्ध जाकर शादी, फिर पत्नी का कर दिया कत्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -