'शाहरुख की पार्टी में ड्रग्स लेती हैं बड़े स्टार की पत्नियां', अभिनेत्री का चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल वह इस समय एनसीबी की गिरफ्त में हैं और उन्हें 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा गया है। आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया है। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे एक्टर्स शाहरुख के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं और आर्यन के लिए अच्छा कह रहे हैं। हालाँकि इन सभी के बीच टीवी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान की आइपीएल फ्रैंचाइजी टीम केकेआर की एक पार्टी का जिक्र किया है जिसमें ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था। जी दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने अपने इस इंटरव्यू में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने केकेआर टीम का जिक्र किया है जिसके मालिक शाहरुख खान ही हैं। आप सुन सकते हैं उन्होंने पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा कि- ''डांस करते-करते जब मैं थकी और पसीने छूटने लगे तो मैं वाशरूम गई और वॉशरूम का दरवाजा खोला। जब मैंने दरवाजा खोला तो जो देखा मैंने वो बहुत ही चौकन्ना कर गया मुझे। मैं सोच में पड़ गई। मुझे लगा कि क्या मैं किसी गलत जगह पर पहुंच गई। मगर मैं वहीं पर थी। वहां पर स्टार की पत्नियां शीशे के सामने खड़े होकर व्हाइट पाउडर ले snort कर रही थीं। अचानक ऐसा दृश्य मेरे सामने आ गया तो मैं शॉक हो गई। मैंने उन्हें स्माइल दिया और इग्नोर करना बेहतर समझा।''

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'मैंने देखा कि सब अपने-अपने हिसाब से चिल कर रहे थे। मैंने वहां सभी को एकनॉलेज किया। शाहरुख खान और उनके फ्रेंड्स से मिलकर मैंने विदा ली और वहां से निकल गई। उस दिन मुझे समझ में आया की बॉलीवुड में किस तरह की पार्टीज होती हैं।'' आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा एक ऐसी अदाकारा हैं जो पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ ना कुछ खुलासा करती रहती हैं। अब तक वह कई चौकाने वाले खुलासे कर चुकीं हैं।

'आर्यन चाहे तो पूरी शिप खरीद सकते हैं', वकील मानशिंदे की दलील

'23 साल के लड़के को इतना रगड़ना...', आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बोले शशि थरूर

7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -