क्रिकेटर युवराज सिंह ने इस कंपनी में खरीदी हिस्सेदारी, होंगे ब्रैंड एंबेसडर

क्रिकेट प्लेयर युवराज सिंह ने पोषक उत्पादों से सबंधित स्टार्टअप वेलवर्स्ड में इन्वेस्टमेंट किया है। इस इन्वेस्टमेंट के साथ वह कंपनी के सबसे बड़े इन्वेस्टर बन गए हैं। हालांकि, उन्होंने इन्वेस्टमेंट राशि का खुलासा नहीं किया है। युवराज सिंह अब वेलवर्स्ड के ब्रैंड एंबेसडर भी होंगे। इससे पूर्व युवराज सिंह ने हेल्दियंस, होलो सूट, जेट सेट गो जैसे स्टार्टअप में भी इन्वेस्टमेंट किया हुआ है। वेलवर्स्ड के पास न केवल एथलीट के लिए पोषक प्रोडक्ट हैं, बल्कि फिटनेस चाहने वाले व्यक्तियों के हिसाब से भी बहुत उत्पाद हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवराज ने कंपनी के 100 करोड़ रुपये के मूल्यांकन के अनुसार भागेदारी प्राप्त की है। वेलवर्स्ड के सह-संस्थापक अनन खुरमा ने कहा कि युवराज ने कंपनी के 100 करोड़ रुपये के मूल्यांकन के अनुसार भागेदारी प्राप्त की है। युवराज सिंह ने कहा, 'अपने फाउंडेशन तथा हमारे ब्रैंड वाईडब्ल्यूसी के माध्यम से हम निरंतर लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिये कार्य कर रहे हैं। इसमें खाद्य पदार्थ अथवा इलाज प्रत्येक प्रकार की सुविधा सम्मिलित है। वेलवर्स्ड बहुत अट्रैक्टिव नाम है। उनके उत्पाद हेल्थ से संबंधित हैं। हमारा अच्छा तालमेल है तथा साथ मिलकर हम शानदार उत्पाद तैयार कर सकते हैं।'

वेलवर्स्ड 2018 में स्थापित एक स्टार्टअप है। युवराज सिंह से प्राप्त इस राशि का उपयोग कंपनी न्यूट्रिशन तथा फूड प्रोडक्ट्स की सप्लाई बढ़ाने में करेगी। इससे प्राप्त पूंजी का उपयोग कंपनी के सप्लाई चेन को स्ट्रांग करने के लिए भी किया जाएगा। इसके साथ-साथ कंपनी हेल्थ ट्रांसफॉरमेशन प्लान में अधिक से अधिक लोगों को सम्मिलित करना चाहती है। गौरतलब है कि युवराज सिंह की हेल्थ टेक, स्पोर्ट्स, एडुटेक तथा एग्रीटेक सेक्टर में कार्य कर रही कंपनियों में इन्वेस्टमेंट करने में रुचि है।

दिसंबर तक आ जाएगी ऑक्सफोर्ड कोविड-19 की वैक्सीन

केंद्र ने पीएलआई योजना के लिए मानदंडों का दिया हवाला

बाजार व्यापार में हुई बढ़ोतरी, नेस्ले इंडिया को हुआ लाभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -