द कपिल शर्मा शो : इन क्रिकेटर ने दर्शकों को किया हॅसने पर मजबूर
द कपिल शर्मा शो : इन क्रिकेटर ने दर्शकों को किया हॅसने पर मजबूर
Share:

इस वीकेंड क्रिकेट के साथ पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर  हंसी के पटाखे छूटने वाले हैं. दर असल इस वीकेंड कपिल शर्मा के शो पर क्रिकेटर पार्थिव पटेल, सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर पहुंचने वाले हैं. मेकर्स ने हाल ही में शो के इस एपिसोड का प्रोमो विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सभी कलाकारों के साथ मिलकर तीनों क्रिकेटर्स दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. इन क्रिकेटर्स के जवाब सुनकर आप भी अपनी हसी रोक नहीं पाएंगे.

The Kapil Sharma Show में इस सिंगर के गाने ने दर्शको ने रुलाया

हाल ही में सामने आये विडियो में कपिल दीपक चाहर से सवाल करते हैं, ‘ आपने क्रिकेट को करियर के रूप में क्यों चुना? आप क्रिकेट में अच्छे थे, या पढ़ाई में खराब थे.’ कपिल के सवाल का जवाब देते हुए दीपक कहते हैं कि वह पढ़ाई में ज्यादा अच्छे नहीं थे, इसलिए उन्होंने क्रिकेट को करियर के रूप में चुना. दीपक का जवाब सुनकर सभी दर्शक हंसने लगते हैं. इसके बाद कपिल सूर्यकुमार यादव की ओर मुखातिब होते हैं. कपिल कहते हैं कि जैसे धोनी का हेलिकॉप्‍टर शॉट फेमस है, सूर्य का स्विप शॉट फेमस है. यह कहते हुए कपिल सूर्यकुमार से पूछते हैं, ‘पहले से आपको आता था, यह झाड़ू वाला शॉट या फिर शादी के बाद आया है आइडिया?’.

करिश्मा तन्ना का बिकनी अवतार आया नज़र, पूल में बिखेरा हुस्ना का जलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल के सवाल का जवाब देते हुए सुर्यकुमार कहते हैं, ‘पहले इतना फाइन नहीं था यह शॉट, लेकिन शादी करने के बाद ज्यादा अच्छा हो गया है, घर पर करके.’ यह जवाब सुनने के बाद सभी के साथ कपिल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इसके बाग नंबर आता है, पार्थिव पटेल का. कपिल उनको कुछ डायलॉग देते हैं और उन्हें उसे गुजराती में बोलने के लिए कहते हैं. गुजराती में पार्थिव का डायलॉग सुनकर सभी हंसने लगते हैं. इसके बाद सूर्यकुमार एक महिला फैन के लिए बाजीगर बनकर उनके साथ डांस करते हैं. 

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5 july : कुणाल ने मां के खिलाफ जाकर किया ये काम..

'भारती सिंह' को पति ने दिया ये ख़ास तोहफा

भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -